मंगलवार, अक्तूबर 28, 2008

माँ लक्ष्मी से प्रार्थना दिवाली के शुभ अवसर पर

लो जी दिवाली हो गई । पूजा ,पटाखे सब निबटे जा रहे है । माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद किसे मिला होगा यह तो अभी पता नहीं चल पा रहा लेकिन मैंने तो एक ही प्रार्थना की है कि हे माता आपने बहुत दिया जीवन को सम्मान पूर्वक बिताने के लिए , आगे आप उसे बढाए न तो कोई बात नहीं लेकिन जो है उसे बरकरार रखें ।

मैं संतुष्ट रहूँ मेरे पैर चादर के अंदर ही रहें ,मैं वह सपना न देखूं जो पूरा न हो सके । मुझे कभी आपका घमंड न हो । और आपका स्नेह ऐसा ही बना रहे ।

बस यही माँगा मैंने माँ लक्ष्मी से ।

2 टिप्‍पणियां:

  1. आपको सपरिवार दीपोत्सव की शुभ कामनाएं। सब जने सुखी, स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें। यही प्रभू से प्रार्थना है।

    जवाब देंहटाएं
  2. दीपावली के इस शुभ अवसर पर आप और आपके परिवार को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाऐं.

    जवाब देंहटाएं

आप बताये क्या मैने ठीक लिखा