शनिवार, फ़रवरी 14, 2009

वेलेंटाइन मनाने वालो बाल दिवस जरुर मानना

वेलेंटाइन मनाने वालो

गुलाबी चड्डी बटवाने वालो

कसम तुम्हे है ऐसा जरुर कर जाना

बाल दिवस हकीकत मे तुम बनाना

उस समय हम भी गांधीगिरी दिखायेंगे

तुम सब को डायपर जरुर बटवाएंगे

12 टिप्‍पणियां:

  1. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  2. वाह वाह

    बहुत खूब कहा आपने, मजा आ गया।

    जवाब देंहटाएं
  3. अगर वेलेण्टाइन दिवस आ गया तो बाल दिवस इज नॉट फार बिहाइण्ड। आता ही होगा।

    जवाब देंहटाएं
  4. sundar chittha, sundar vichaar, sundar pravah

    जवाब देंहटाएं
  5. baal diwas ka intezaar rahega...chaliye atleast kuch logo ko dipar nahi kharidna padega..

    जवाब देंहटाएं
  6. आपके "डायपर भेजू" को मेरी ढेरों शुभकामनाएं
    मैं तो सोच रहा हूँ की अब कोरियन पढ़ना छोड़कर पैंटी, चढ्ढी, कच्छे और डायपर का ही बिजनेस शुरू किया जाए
    बड़ी बूमिंग इंडस्ट्री है जी.

    जवाब देंहटाएं
  7. आपके "डायपर भेजू" अभियान को मेरी ढेरों शुभकामनाएं
    मैं तो सोच रहा हूँ की अब कोरियन पढ़ना छोड़कर पैंटी, चढ्ढी, कच्छे और डायपर का ही बिजनेस शुरू किया जाए
    बड़ी बूमिंग इंडस्ट्री है जी.

    जवाब देंहटाएं
  8. बहुत सुंदर धीरू भाई,जब यह वेलेण्टाइन इस ढंग से मनायेगे तो... बाल दिवस भी आया के आया.
    धन्यवाद
    पता नही आप का फ़ीड मेरे यहा नही आया,

    जवाब देंहटाएं
  9. प्रेम पर्व पर आपकी रचना अच्छी लगी..ऐसे ही सफर जारी रखिये..

    जवाब देंहटाएं
  10. LAZABAAB TEEKHA DHARDAR VYANG BADHAI mere blog par padhar kar sukh ki paribhasha padhen swagat hai

    जवाब देंहटाएं

आप बताये क्या मैने ठीक लिखा