रविवार, अप्रैल 04, 2010

कुंवारी लडकियों द्वारा शादीशुदा मर्दों से शादी पर कुंवारे लडको में रोष - आन्दोलन की तैयारी [महफूज और कुश ने संभाली बागडोर ]

जाचा परखा खरा यह मन्त्र शायद अपना लिया आज की कुवारी लडकियों ने . अपनी शादी के लिए उन्हें कुंवारे  से ज्यादा शादी शुदा मर्दों पर भरोसा कर रही है . क्या सानिया क्या करीना . तमाम ऐसे किस्से रोज़ सुनने को आ रहे है . एक लम्बी फेहरिस्त बन सकती है ऐसी लडकियों की जो शादी शुदा मर्दों से व्याह कर रही है . मीना कुमारी , मधुवाला , से होते हुए हेमामालिनी फिर श्रीदेवी ,जयाप्रदा ,रवीना ,करिश्मा ...........करीना से शुरू यह दौड़ कहाँ ख़त्म होगी पता नहीं .


हालफिलहाल सनसनी सानिया ने भी एक शादी शुदा मर्द को ही अपना हमराह बनाने की तैय्यारी शुरू कर दी है बेचारे इमरान मिर्जा जैसे कुंवारे को को छोड़ कर शादी शुदा शुएब मालिक से शादी कर रही है .


 इससे कुंवारे लड़को में एक बेचैनी सी हो रही है और वह लोग सलमान खान को अपना ब्रांड अम्बेसडर बना कर एक आन्दोलन चलाने के लिए तैयार है . इस आन्दोलन के लिए राहुल गांधी से भी सहयोग की अपेक्षा की जा रही है . ब्लॉग के कुंवारे लडके महफूज और कुश भी आन्दोलन की सफलता के लिए सघन दौरे कर रहे है .पुसाद्कर जी का भी मोरल सपोर्ट उन्हें हासिल है . 


जल्द ही कुंवारा एसोसिअशन दिल्ली में एक मीटिंग करेगा जिसमे शादीशुदा लोगो द्वारा उनके अधिकारों पर हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ आन्दोलन की रूपरेखा तैयार होगी .  अटल बिहारी बाजपेई और अब्दुल कलाम के आशीर्वाद वचन से इसकी शरुआत होगी . 


इस तरह के आयोजन को देख कर शादी शुदा मर्दों में भी रोष है इस तरह की अपार्चुनिटी पर रोक ना लगे इसके लिए खुशदीप सहगल की अध्यक्षता में एक कोर कमेटी का शीघ्र गठन किया जा रहा है .



13 टिप्‍पणियां:

  1. मुझे नही लगता कि इस नौटंकी का सृजन जरूरी है, कौन किससे करता है वो उसकी मर्जी है...... स‍ानिया गोरू-बरधा से विआह करें तो ओसे हमका का ???

    उत्तर देंहटाएं
  2. आदाब भाई जान
    कुंवारों में आपने मुझे छोड़ दिया ????
    हा हा हा .......

    उत्तर देंहटाएं
  3. वाकई कुँआरों के साथ नाइंसाफी है। सुना है शोएब ने 66 करोड़ खर्च कर दिए हैं सानिया से ब्याहने को।

    उत्तर देंहटाएं
  4. धीरू भाई,
    मेरी पहचान तो कुंवारों का बेड़ा पार कराने वाले बिग ब्रदर की है...आपने अब मुझे शादीशुदा मर्दों की कोर कमेटी का मुखिया बना दिया है...अब ये बड़ा धर्मसंकट हो गया है...कुवारों का भला देखूं या शादीशुदाओं का हित...वैसे फिल्म इंडस्ट्री में ये रिवाज तो बहुत पहले से चला आ रहा है...हेमा मालिनी-धर्मेंद्र, स्मिता पाटिल-राज बब्बर, श्रीदेवी-बोनी कपूर, जयाप्रदा-राज कुमार नाहटा, संगीता बिजलानी-अज़हरूद्दीन, करिश्मा कपूर-संजय कपूर आदि आदि...बस यही कहूंगा...रघुपति राघव राजा राम, सबको सम्मति दे भगवान...

    जय हिंद...

    उत्तर देंहटाएं
  5. शादीशुदा होने के बावजूद हम कुश और महफूज के साथ हैं :)

    उत्तर देंहटाएं
  6. हमने तो बैनर भी छपवा दिए है..

    छोड़ ना जाओ बेचारों को
    गले लगाओ कुंवारों को.. :)

    उत्तर देंहटाएं
  7. कहते हैं कि दूजबर सीधा होता है। पहले चोट खाकर वो इतना सीधा हो जाता है कि चू चपड़ बिल्‍कुल भी नहीं करता। इसलिए लड़कियां सुरक्षा के कारणों से ऐसा कर रही हैं। हा हा हा हा।

    उत्तर देंहटाएं
  8. आप झंडा उठाएँ .... हम जैसे शादी शुदा लोगों की ज़रूरत पड़े तो बुला लेना ... शोइब, सैफ अली जैसे मर्द हम जैसे शादी शुदा लोगों को भी बदनाम कर रहे हैं ....

    उत्तर देंहटाएं
  9. अरे मियां तजुरबे कार से ही लोग अपना काम करवाते है,. आप की कार खराब हो जाये तो किस से ठीक करवाओगे?? नोसिखिये से या तजुर्बेकार से??????

    उत्तर देंहटाएं
  10. अब सारे कुंवारों को अपना खैर ख्वाह मिल गया , सावधान रहें !शुभकामनायें !

    उत्तर देंहटाएं

आप बताये क्या मैने ठीक लिखा